होम
कुंडली
टैरो
अंक ज्योतिष
पंचांग
धर्म
वास्तु
हस्तरेखा
राशिफल
वीडियो
हिन्दी न्यूज़
CLOSE

टैरो रीडिंग में निकला है यह कार्ड तो मिल सकता है शुभ समाचार, मौज-मस्ती की तरफ करता है इशारा

By Astro panchang | Feb 23, 2021

भविष्य जानने के लिए कुंडली, हस्तरेखा और अंक ज्योतिष जैसी कई विधियों का प्रयोग किया जाता है। टैरो कार्ड रीडिंग भी भाग्य जानने की सबसे प्राचीन विधियों में से एक है। टैरो रीडिंग से आप अपने भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और जीवन में होने वाली घटनाओं का आंकलन कर सकते हैं। एक टैरो कार्ड के ऊपर अंक, रंग, संकेत समेत कई रहस्यमय चिन्ह बने होते हैं जो व्यक्ति के भविष्य की जानकारी देते हैं। हर टैरो कार्ड पर अलग-अलग चिन्ह बने होते हैं जिनका अलग महत्व और अर्थ होता है। ये चिन्ह दर्शाते हैं कि व्यक्ति के साथ भविष्य में क्या घटित होने वाला है। आज के इस लेख में हम आपको द सन कार्ड के बारे में जानकारी देंगे -  

'द सन टैरो कार्ड'  सूर्य की छवि है। सूर्य सफलता, चमक और प्रचुरता का प्रतिनिधित्व करता है। सूर्य आपको शक्ति प्रदान करता है और आपको बताता है कि आप चाहे कहीं भी जाएं या आप क्या करते हैं, आपकी सकारात्मक और उज्ज्वल ऊर्जा आपके पीछे आएगी और आपको खुशी और आनंद प्रदान करेगी। लोग आपके लिए तैयार हैं क्योंकि आप हमेशा उज्ज्वल पक्ष देख सकते हैं और अन्य लोगों के जीवन में ऐसी गर्मजोशी ला सकते हैं। यह सुंदर, गर्म ऊर्जा वह है जो आपको कठिन समय से गुजारेगी और आपको सफल होने में मदद करेगी। आप एक ऐसी स्थिति में भी हैं जहाँ आप अपने उच्चतम गुणों और उपलब्धियों को दूसरों के साथ साझा कर सकते हैं। सूर्य की ऊर्जा दोनों प्रकार की - रचनात्मक या विनाशकारी हो सकती है। लेकिन, सूर्य को जीवन के स्रोत के रुप में विनम्रता और श्रद्धा के साथ जुड़ा हुआ देखा जा सकता है। 

यदि आप एक कठिन समय से गुजर रहे हैं, तो सूर्य आपको वह संदेश लाता है जिसकी आप प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह दर्शाता है कि चीजें बेहतर हो जाएंगी। आपके रास्ते में आने वाली चुनौतियों के माध्यम से, आपको पता चला कि आप कौन हैं और आप यहाँ क्यों हैं। अब आप भविष्य के लिए ऊर्जा और जोश से भरे हुए हैं और पहले से ही आपके पास बहने वाली सफलता और प्रचुरता का अनुभव कर सकते हैं। आप आत्मविश्वास के साथ काम कर रहे हैं क्योंकि आप जानते हैं कि सब कुछ काम करेगा।

सूर्य आपको अपने शक्ति के आधार से जोड़ता है - भय से प्रेरित, अहंकारी शक्ति से नहीं, बल्कि आपके भीतर आंतरिक ऊर्जा का संचार होता है। 'द सन' एक ऊर्जावान कार्ड है। यह एक समय को दर्शाता है जब आप शारीरिक ऊर्जा, जीवन शक्ति और सामान्य सकारात्मकता में वृद्धि का अनुभव करने की उम्मीद कर सकते हैं। आप उत्साह से भरे हुए हैं और अच्छे स्वास्थ्य की अद्भुत भावना का आनंद ले रहे हैं।

'द सन' कार्ड पर एक नग्न बच्चा एक सफेद घोड़े पर सवार है। इस कार्ड पर लाल रंग, महान और पवित्र प्रकाश है। 'सन' टैरो कार्ड को परिवार में धन, सफलता और खुशी के साथ जोड़कर देखा जा सकता है। जब यह कार्ड कमजोर होता है, तो के विपरीत फल देता है और परिवार में समस्याओं की ओर इशारा करता है। इस कार्ड को मुक्ति का कार्ड माना जाता है, यह निचले क्षेत्र मे बंधन से मुक्ति को दर्शाता है। यदि यह अशुभ कार्ड से घिरा हुआ हो तो घमंड, अहंकार, फिजूलखर्ची, दिखावटी प्रदर्शन और साज़िश की प्रवृत्ति को प्रदर्शित करता है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.