होम
कुंडली
टैरो
अंक ज्योतिष
पंचांग
धर्म
वास्तु
हस्तरेखा
राशिफल
वीडियो
हिन्दी न्यूज़
CLOSE

अगर सास-बहू में होते हैं प्रतिदिन झगड़े तो वह इन ज्योतिषी उपाय से बढ़ाए आपस में प्यार

By Astro panchang | Jul 23, 2020

हर घर में शादी के बाद एक नए और कई रिश्तो की शुरुआत की शुरुआत होती है, उन्ही रिश्तों में से एक रिश्ता हैं। सास और बहू का सास-बहू का रिश्ता ऐसा है,जिसमे अक्सर खींचातानी होती ही रहती है। हम अपने घरों में देखते भी है कि इस रिश्ते के मध्य अक्सर खट्टी मीठी नोकझोंक होती रहती है। लेकिन अगर घर मे सास-बहू में ही ना बने तो घर में अंशाति का माहौल बना रहता है क्योंकि यही रिश्ता घर को परिवार में जोड़ता है। तो आज हम आपको इस रिश्ते में प्यार बढ़ाने के कुछ ज्योतिषी द्वारा बताए गए आसान उपाय बताएंगे, जिन्हें अपनाने के बाद सास-बहू के बीच झगड़े कम होंगे और दोनों में ही सदैव प्रेम बना रहेगा। 

1.मंगलवार का दिन बेहद शुभ माना जाता है कहा जाता है। मंगलवार के दिन सूजी का हलवा बनाकर मंदिर के बाहर बैठे हुए गरीबों में बांटे, इससे सास बहू के मध्य अच्छे संबंध बने रहते हैं। 
 
2.अगर किसी भी सास-बहू में ज्यादा लड़ाई-झगड़े होते हैं तो इस समस्या से बचने के लिए दोनों को गले में चांदी की माला धारण करनी चाहिए। इसके अलावा एक-दूसरे को सफेद वस्तु चीज ना दें।
 
3.सबसे अच्छा है कि घर की बहू साफ मन से 12 लाल अौर 12 हरी कांच की चूड़ियां अपनी सास को भेंट करें तो दोनों के मध्य मतभेद या मनमुटाव कम होंगे। 
 
4.सास बहू में उलझने कम करने के लिए घर की बहू कोे रोजाना पूजा करने के पश्चात माथे पर हल्दी या केसर का तिलक लगाना चाहिए। 
 
5.सास-बहू के बीच हमेशा झगड़े होते रहते हैं,तो बहू मां दुर्गा या मां गौरी को सुनहरे लाल रंग की साड़ी चढ़ा दे। उसके पश्चात उस साड़ी को अपनी सास को भेंट करें। इसी प्रकार सास भी बहू को साड़ी भेंट कर सकती है। इससे सास-बहू के बीच झगड़ों में कम होते हैं।
 
तो यह कुछ ज्योतिषी उपाय जिसके द्वारा आप सास बहू के रोजाना के झगड़ा को कम कर सकते हैं।

Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.