होम
कुंडली
टैरो
अंक ज्योतिष
पंचांग
धर्म
वास्तु
हस्तरेखा
राशिफल
वीडियो
हिन्दी न्यूज़
CLOSE

साप्ताहिक अंक ज्योतिष राशिफल 17-22 मई : जानिए कैसे रहेगा आपका सप्ताह

By Astro panchang | May 18, 2021

आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि अंक ज्योतिष के अनुसार आपका यह सप्ताह कैसा रहेगा -  

मूलांक 1
मूलांक 1 वालों के लिए सप्ताह शुभ रहने वाला है। इस हफ्ते आपको कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी और धन वृद्धि के योग भी बन रहे हैं। प्रेम संबंधों में भी मधुरता आएगी और मन प्रसन्न रहेगा।

मूलांक 2 
मूलांक 2 वालों के लिए यह सप्ताह कार्यक्षेत्र में उन्नति और सफलता लेकर आएगा। इस हफ्ते आप जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी। इस हफ्ते आपको धन लाभ के अवसर मिलेंगे और पूर्व में किए गए निवेश से धन प्राप्त होगा प्रेम संबंधों के लिए भी हफ्ता अनुकूल है

मूलांक 3 
मूलांक 3 वालों के लिए यह सप्ताह शुभ रहने वाला है। इस हफ्ते आप के आपसी संबंध मजबूत होंगे। धन वृद्धि के भी योग हैं और निवेशों से भी आपको लाभ होगा। हालांकि कार्यक्षेत्र में थोड़ी सतर्कता बरतने की जरूरत है। इस हफ्ते आप अपने आलस्य की वजह से कष्ट में रह सकते हैं।

मूलांक 4
मूलांक 4 वालों को इस सप्ताह कार्य क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी आपके साथ काम करने वाले भी आपसे प्रभावित होंगे और आप की प्रशंसा करेंगे इस हफ्ते आपके आर्थिक व्यय अधिक हो सकते हैं इसलिए सोच समझकर धन खर्च करें। प्रेम संबंध में कोई दुखद समाचार मिल सकता है।

मूलांक 5 
मूलांक 5 वालों को इस सप्ताह अच्छे फल प्राप्त होंगे। इस हफ्ते आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। धन लाभ के भी योग हैं और निवेशों से भी सफलता प्राप्त होगी। प्रेम संबंध में भी शुभ परिणाम हासिल होंगे।

मूलांक 6
मूलांक 6 वालों के लिए यह सप्ताह शुभ रहेगा इस हफ्ते आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। धन वृद्धि के योग बनेंगे और निजी सदृढ़ होंगे। हालांकि कार्यक्षेत्र में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

मूलांक 7
मूलांक 7 वालों के लिए आर्थिक दृष्टि से यह सप्ताह शुभ रहेगा इस हफ्ते आपको धन लाभ हो सकता है पूर्व में किए गए निवेश से भी आप को फायदा होगा इस समय आप जो भी निर्णय लेंगे उसके बेहतर परिणाम आपको भविष्य में मिलेंगे। निजी संबंध सुदृढ़ होंगे जिससे मन प्रसन्न रहेगा।

मूलांक 8 
मूलांक 8 वालों को इस सप्ताह मिले-जुले परिणाम मिलेंगे। आर्थिक दृष्टि से यह समय अनुकूल है और धन लाभ के योग भी बनेंगे हालांकि कार्यक्षेत्र में कुछ कष्ट उठाने पड़ सकते हैं आप अपना काम समय पर पूरा करने में असमर्थ रहेंगे जिससे तनाव बढ़ेगा।


मूलांक 9 वालों के लिए यह सप्ताह शुभ रहेगा इस हफ्ते आपको कार्यक्षेत्र में उन्नति और सफलता हासिल होगी आपको कार्य क्षेत्र में कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं प्रेम संबंध में मधुरता आएगी और साथी के साथ समय अच्छा बीतेगा इस हफ्ते आपका धन व्यय अधिक हो सकता है इसलिए सोच समझकर खर्चा करें।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.