होम
कुंडली
टैरो
अंक ज्योतिष
पंचांग
धर्म
वास्तु
हस्तरेखा
राशिफल
वीडियो
हिन्दी न्यूज़
CLOSE

सितंबर में इन राशि वालों की खुल जाएगी किस्मत, क्या आपकी राशि भी है शामिल?

By Astro panchang | Sep 01, 2021

ज्योतिषीय गणना के अनुसार सितंबर माह कई राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुछ भाग्यशाली राशियों को सितंबर माह में माँ लक्ष्मी की विशेष कृपा प्राप्त होगी। विशेष रूप से तीन राशियों को इस माह में खुशियां और शुभ समाचार प्राप्त होंगी। इस दौरान इन तीन राशि वालों को हर क्षेत्र में अनुकूल परिणाम मिलेंगे और जीवन में सुख-समृद्धि बनी रहेगी। आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि सितंबर में किन राशियों के लिए शुभ रहेगा - 

कर्क
सितंबर का महीना कर्क राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा। इस महीने आपको मां लक्ष्मी का आशीर्वाद प्राप्त होगा और आपके लिए धनलाभ के योग बनेंगे। इस महीने आपके कार्य सिद्ध होंगे और आपको वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। इस दौरान व्यापारी जातकों को कारोबार में मुनाफा हो सकता है। इस महीने सरकारी कामों में लाभ हो सकता है।  

वृषभ
सितंबर का महीना वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है। इस महीने वृषभ राशि के जातकों पर माँ लक्ष्मी प्रसन्न रहेंगी। इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी। आपको कई स्त्रोतों से धनलाभ होने का योग है। स्वास्थ्य की दृष्टि से भी यह महीना आपके लिए अच्छा रहेगा। 

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए सितंबर महीना खुशियों से भरा रहेगा। इस महीने मिथुन राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में शुभ परिणाम हासिल होंगे। इस महीने आप पर माँ लक्ष्मी की कृपा रहेगी। इस दौरान आपकी आय में वृद्धि के योग हैं और आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है। हालाँकि, इससे आपकी जिम्मेदारियाँ और काम का बोझ भी बढ़ेगा। इस दौरान आपको पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है। सितंबर महीने में मिथुन राशि वालों के लिए वाहन सुख का योग है।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.