होम
कुंडली
टैरो
अंक ज्योतिष
पंचांग
धर्म
वास्तु
हस्तरेखा
राशिफल
वीडियो
हिन्दी न्यूज़
CLOSE

Surya Gochar 2023: रक्षा बंधन पर सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन खोलेगा इन राशियों की किस्मत का ताला

By Astro panchang | Aug 28, 2023

हिंदू धर्म और ज्योतिष शास्त्र में ग्रह-नक्षत्रों के राशि परिवर्तन का खास महत्व माना जाता है। एक निश्चत समय अंतराल के लिए राशिचक्र के सभी 12 ग्रह और 27 नक्षत्र राशि परिवर्तन करते हैं। बता दें कि इस क्रम में 31 अगस्त को रक्षा बंधन पर सूर्य देव पूर्वा फाग्लुनी नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। वैसे तो सूर्य देव के राशि परिवर्तन का असर सभी राशियों पर देखने को मिलेगा। लेकिन कुछ राशियों को सूर्य का यह परिवर्तन बंपर लाभ देकर जाएगा। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से मालामाल होने वाली राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

वृषभ राशि
सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से वृषभ राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन काफी ज्यादा खुशहाल रहेगा। परिवार में आसपी सामंजस्य बढ़ने के साथ नौकरी और व्यापार में भी कामयाबी मिलने के योग है। इसके अलावा इस राशि के जातकों की किसी बड़े मुनाफे की डील भी फाइनल हो सकती है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों को भी सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन के परिणाम स्वरूप अचानक धन लाभ होगा। वहीं नया बिजनेस शुरू करने वाले लोगों के लिए यह समय काफी शुभ है। इसके अलावा बिजनेस में भी लाभ होने के योग बनते नजर आ रहे हैं। नौकरी में प्रमोशन होने के साथ ही वैवाहिक जीवन में भी खुशहाली आएगी।

कर्क राशि
सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन की अवधि में जो भी काम हाथ लेंगे, उससे आपको आर्थिक लाभ होगा। इसके साथ ही इस दौरान जो भी कार्य करेंगे, उसमें मनचाहा फल प्राप्त करेंगे। नौकरी में तरक्की का जबरदस्त योग है। बिजनेस में कई स्रोतों से धन लाभ हो सकता है। प्रॉपर्टी से लाभ हो सकता है। परिवार में खुशहाली का महौल रहेगा।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.