होम
कुंडली
टैरो
अंक ज्योतिष
पंचांग
धर्म
वास्तु
हस्तरेखा
राशिफल
वीडियो
हिन्दी न्यूज़
CLOSE

16 जनवरी को मंगल करेंगे धनु राशि में प्रवेश, इन 4 राशि वालों की खुल जाएगी किस्मत

By Astro panchang | Jan 15, 2022

ज्योतिषशास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल से व्यक्ति के भाग्य पर प्रभाव होता है। ज्योतिषीय गणना के अनुसार 16 जनवरी को मंगल ग्रह गोचर करके धनु राशि में प्रवेश करेंगे। ज्योतिषशास्त्र में मंगल को शक्ति, ऊर्जा, आत्मविश्वास और पराक्रम का स्वामी माना गया है। मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों के लिए बहुत लाभदायक होगा। आइए जानते हैं कौन सी है यह भाग्यशाली राशियां -

कन्या<
मंगल का राशि परिवर्तन कन्या राशि के जातकों के लिए शुभ समाचार लेकर आएगा। इस दौरान कन्या राशि के जातकों को नौकरी और व्यापार में तरक्की मिलेगी। मंगल का राशि परिवर्तन आपके वैवाहिक जीवन के लिए भी शुभ है। आपको अपने जीवनसाथी का प्रेम और सहयोग मिलेगा। आपको समाज में खूब मान-सम्मान मिलेगा और आपके कार्यों की सराहना की जाएगी। इस दौरान आपको आर्थिक लाभ होने के योग हैं।
 
मेष 
मंगल ग्रह के गोचर से मेष राशि के जातकों को अत्यंत लाभ की प्राप्ति होगी। इस दौरान आपको कार्य क्षेत्र में सफलता मिलेगी और धन लाभ होगा। यदि पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से पीड़ित हैं तो आपको इन समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। मंगल के  धनु राशि में प्रवेश से आपके आय के स्त्रोतों में वृद्धि होगी। इसका प्रभाव आपके वैवाहिक जीवन पर भी पड़ेगा। आपका अपने पार्टनर के साथ संबंध मधुर बनेगा।

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन शुभ साबित होगा। इस दौरान आपको बिना अधिक मेहनत किए ही सफलता प्राप्त होगी। मंगल के धनु राशि में प्रवेश से आपको धन लाभ होगा और आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। इस दौरान आपको नौकरी और व्यापार में सफलता मिलेगी। निवेश और लेन-देन के लिए समय अनुकूल है।

मीन 
मंगल का धनु राशि में प्रवेश मीन राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहेगा। इससे आपको आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा। आपके आय के स्त्रोतों में वृद्धि होगी। निवेश और लेनदेन के लिए समय शुभ है। नौकरीपेशा और व्यापारी जातकों को लाभ मिलने के योग हैं।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.