होम
कुंडली
टैरो
अंक ज्योतिष
पंचांग
धर्म
वास्तु
हस्तरेखा
राशिफल
वीडियो
हिन्दी न्यूज़
CLOSE

12 साल बाद मकर राशि में गुरु ने किया गोचर, इन 4 राशियों के लिए है बहुत शुभ संकेत

By Astro panchang | Nov 22, 2021

गुरु करीब 12 साल बाद शनि की राशि मकर में प्रवेश कर चुके हैं। गुरु ने 21 नवंबर को ही मकर राशि में प्रवेश किया है। ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक, कुंडली में बृहस्पति के बिगड़ने से शिक्षा में रुकावट, सोना गुम होना, पड़ोसियों से मतभेद जैसी समस्याएँ आती हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार गुरु का यह गोचर कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है। आइए जानते हैं कि गुरु के मकर राशि में गोचर से किन राशियों को फायदा होगा - 

सिंह
सिंह राशि वालों के लिए गुरु का गोचर बहुत शुभ रहने वाला है। इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में नए अवसर प्राप्त होंगे। इस दौरान आप अपनी सूझ-बूझ से गंभीर मुद्दों को आसानी से सुलझा लेंगे जिससे आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। 

कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए गुरु का गोचर अत्यंत शुभकारी होगा। गुरु के राशि परिवर्तन से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। इस दौरान आपकी मान सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरीपेशा जातकों को कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी।

मेष
गुरु का राशि परिवर्तन मेष राशि के नौवें भाव में होगा। मेष राशि के लिए गुरु का गोचर शुभ फल देने वाला साबित होगा इस दौरान आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इस दौरान आपको अपने परिश्रम का पूरा फल मिलेगा। 

मिथुन
मिथुन राशि में गुरु का गोचर नौवें भाव में होने जा रहा है। गुरु के गोचर से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। इस राशि वालों के लिए अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। अगर आप बहुत समय से किसी कार्य के पूरा होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं तो वह काम अब पूरा होगा।
Copyright ©
Dwarikesh Informatics Limited. All Rights Reserved.